क्या MS Dhoni इस साल आखिरी बार खेलेंगे IPL? CSK के CEO ने दिया बड़ा बयान


नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) का सभी क्रिकेट फैंस को बेसब्री से इंतजार है. सबसे ज्यादा बेकरारी  एमएस धोनी (MS Dhoni) के चाहने वालों में देखी जा रही है. लोगों को उम्मीद है कि वो इस सीजन में माही का हेलिकॉप्टर शॉट का बार-बार दीदार करेंगे. लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये है कि क्या ये ‘कैप्टन कूल’ का आखिरी आईपीएल होगा?

जब धोनी को लेकर पूछा सवाल

जब एक इंटरव्यू में इंडियन एक्सप्रेस ने चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के सीईओ काशी विश्वनाथन (Kasi Viswanathan) ने पूछा, क्या एक क्रिकेटर के तौर पर इस साल धोनी का आखिरी आईपीएल टूर्नामेंट होगा? अगर ये उनका आखिरी साल है, तो क्या आपके पास फ्यूचर प्लान तैयार है?

 

यह भी पढ़ें- पीयूष चावला को मुंबई इंडियंस ने क्यों खरीदा? रोहित शर्मा ने राज से उठाया पर्दा

 

ये धोनी का आखिरी आईपीएल नहीं

मीडिया के इस सवाल के जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के सीईओ (CEO) काशी विश्वनाथन (Kasi Viswanathan) ने कहा, ‘देखिए मुझे नहीं लगता कि ये उनका आखिरी साल है. ये मेरा निजी विचार है और हम किसी अन्य खिलाड़ी को लेकर प्लानिंग नहीं कर रहे हैं’

बुरा रहा पिछला सीजन 

‘आईपीएल 2020 (IPL 2020) में सीएसके (CSK) का प्रदर्शन निराशाजनक था. क्या टूर्नामेंट के बाद धोनी ने खिलाड़ियों को कोई निर्देश दिया था?’ इस सवाल पर काशी विश्वनाथन ने कहा, ‘नहीं. पिछले सीजन में हमारे कुछ अहम खिलाड़ी टीम का हिस्सा नहीं थे. 2 खिलाड़ियों को कोरोना हो गया था. ये चीजें हमारे हाथ में नहीं हैं. 

 

 

‘अब टीम अच्छे शेप में है’

काशी विश्वनाथन (Kasi Viswanathan) ने आगे कहा, ‘टीम अब अच्छे शेप में है. खिलाड़ी पिछले 15-20 दिन से नेट्स में प्रैक्टिस कर रहे हैं. हम अपने प्रोसेस पर भरोसा करते हैं जो अब तक अच्छा रहा है. कप्तान ने खिलाड़ियों से साफ कहा है कि आपको प्रोसेस अच्छे से करना है और जब ये सही होगा तो रिजल्ट भी दिखेगा.’  



[GET MORE HINDI NEWS HERE : https://hindi.livenewsindia.net/ ]

Source hyperlink

Related Articles

BEST DEALS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles