गेंदबाजों के लिए बुरी खबर, IPL 2021 से पहले Glenn Maxwell ने मचाया गदर, देखें ये Video


नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 14) के 14वें सीजन में फैंस शायद सबसे ज्यादा इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि वे जल्द से जल्द ऑस्ट्रेलिया के ताबड़तोड़ बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए खेलते हुए देखें. आरसीबी ने इसी साल ऑक्शन में मैक्सवेल को 14.25 करोड़ की बड़ी राशि देकर अपनी टीम में शामिल किया है. लेकिन इससे पहले आरसीबी के कपड़ों में मैक्सवेल की बल्लेबाजी की एक छोटी सी झलक सामने आई है.  

आरसीबी ने शेयर किया वीडियो 

दरअसल ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) अपना क्वारंटाइन खत्म कर पहली बार आरसीबी (RCB) के साथ प्रैक्टिस करने के लिए मैदान पर उतरे हैं. इस बीच उन्होंने ट्रेनिंग और बल्लेबाजी भी की. मैक्सवेल की बल्लेबाजी का एक वीडियो आरसीबी ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में मैक्सवेल ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. मैक्सवेल के अलावा न्यूजीलैंड के लंबे कद के गेंदबाज काइल जैमिसन ने भी आरसीबी के साथ प्रैक्टिस शुरू की. जैमिसन को 15 करोड़ रुपए में आरसीबी ने खरीदा. 

 

चहल को जड़े लंबे छक्के 

आरसीबी (RCB) के नेट्स में जैसे ही मैक्सवेल (Glenn Maxwell) बल्लेबाजी करने उतरे उन्होंने सभी गेंदबाजों की पिटाई शुरू कर दी. आरसीबी के मुख्य स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल की गेंदों पर भी मैक्सवेल ने लंबे-लंबे शॉट खेले. इस बीच मैक्सवेल अपना फेवरेट रिवर्स स्वीप भी मारते हुए दिखे. बता दें कि आरसीबी ने आज तक एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीता है और उन्हें इस साल उम्मीद है कि विराट कोहली और एबी डी विलियर्स के साथ मिलकर मैक्सवेल इस साल कुछ कमाल कर पाएंगे. 

बुरा रहा था पिछला सीजन

मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के लिए पिछला सीजन किसी बुरे सपने की तरह बीता था. आईपीएल 2020 में मैक्सवेल एक भी छक्का नहीं जड़ पाए थे. मैक्सवेल ने पूरे सीजन में 13 मैचों में सिर्फ 108 रन बनाए थे. अगर पूरे आईपीएल करियर की बात करें तो मैक्सवेल ने 82 मैचों में 1505 रन बनाए हैं. मैक्सवेल जैसा ही कुछ हाल आरसीबी (RCB) का भी है. आरसीबी आज तक 3 बार फाइनल में पहुंची है, लेकिन एक बार भी उसने आईपीएल खिताब जीता नहीं है.    





Source hyperlink

Related Articles

BEST DEALS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles