भोजपुरी स्टार Khesari Lal Yadav को सता रही युवाओं के भविष्य की चिंता, सरकार से की ये अपील


खेसारी लाल यादव

भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) स्टूडेंट्स के भविष्य को लेकर चिंतित हैं. इसी परेशानी को लेकर उन्होंने ट्वीट किया है. खेसारी (Khesari Lal Yadav) ने पोस्ट करते हुए लिखा है- ‘जहां एक ओर युवा बेरोजगारी से परेशान है वहीं दूसरी ओर पर्चा लीक से विद्यार्थियों का भारी नुकसान हो रहा है! देश के वर्तमान और भविष्य को हम ऐसे उनके हाल पर नहीं छोड़ सकते!

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 23, 2021, 5:54 PM IST

भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज के जरिए हमेशा ही सुर्खियां बटोरते हैं. लेकिन ताजा घटनाक्रम में खेसारी अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में भोजपुरी सुपरस्टार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बेरोजगारी से परेशान युवाओं को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. उनके इस ट्वीट पर लगातार फैंस की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

दरअसल, भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) स्टूडेंट्स के भविष्य को लेकर चिंतित हैं. इसी परेशानी को लेकर उन्होंने ट्वीट किया है. खेसारी (Khesari Lal Yadav) ने पोस्ट करते हुए लिखा है- ”जहां एक ओर युवा बेरोजगारी से परेशान है वहीं दूसरी ओर पर्चा लीक से विद्यार्थियों का भारी नुकसान हो रहा है! देश के वर्तमान और भविष्य को हम ऐसे उनके हाल पर नहीं छोड़ सकते! सरकार से गुजारिश है की शिक्षा व्यवस्था और रोजगार सृजन के प्रति ध्यान दें! ध्यान दीं मालिक, जिंदगी क बात बा!”

खेसारी के इस ट्वीट की तमाम लोगों ने तारीफ की है और ज्यादातर यूजर्स ने उनके इस पोस्ट का समर्थन किया और इसे री-ट्वीट भी किया. खेसारी के इस पोस्ट को अब तक 6 हजार से ज्यादा लोग री-ट्वीट कर चुके हैं जबकि 22 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इसे लाइक किया है. खेसारी के फैंस उनके पोस्ट पर भोजपुरी में ‘सही बात कहलअ ह भइया’ जैसी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वहीं तमाम लोग कमेंट में ब्राह्नणवाद और आरक्षण के खिलाफ काफी कुछ कह रहे हैं. भोजपुरी सिंगर के इस पोस्ट पर स्टूडेंट्स भी उनके सपोर्ट में बोलने के लिए शुक्रिया कह रहे हैं.






[GET MORE HINDI NEWS HERE : https://hindi.livenewsindia.net/ ]

Source hyperlink

Related Articles

BEST DEALS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles