मॉरीशस में विदेश मंत्री S Jaishankar को आती है घर वाली फीलिंग, ट्वीट कर बताई वजह


नई दिल्ली: भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर (S. Jaishankar) को मॉरीशस पहुंचकर बिल्कुल घर जैसा अनुभव होता है. विदेश मंत्री ने मॉरीशस (Mauritius) पहुंचने के बाद ट्वीट किया और कहा कि अब तक मैंने अब तक कई देशों की यात्रा की है, लेकिन मॉरीशस का दौरा हमेशा अलग होता है और ऐसा लग रहा है कि घर आ गया हूं. बता दें कि एस. जयशंकर दो देशों की यात्रा के अंतिम चरण में रविवार रात मालदीव से मॉरीशस पहुंचे थे.

विदेश मंत्री ने भारतीय समुदाय का जताया आभार

विदेश मंत्री एस जयशंकर (S. Jaishankar) मंगलवार को मॉरीशस में भारतीय प्रवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि यह समुदाय शांति, बहुलवाद, साझा प्रगति और सार्वभौमिक भाईचारे जैसे भारत के मूल्यों का एक बेहतरीन उदाहरण है. उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान भारतीय समुदाय के सदस्यों से मुलाकात की और मॉरीशस में विश्वास और उत्साह को जीवित रखने के लिए उनका आभार जताया.

लाइव टीवी

विदेश मंत्री को मॉरीशस में घर जैसा अनुभव

एस जयशंकर ने ट्विटर पर कहा, ‘ऐसा लग रहा है कि घर आ गया हूं. मॉरीशस में हमारे विश्वास और उत्साह को जीवित रखने के लिए जीवंत भारतीय समुदाय का धन्यवाद. शांति, बहुलवाद, साझा प्रगति और सार्वभौमिक भाईचारे जैसे भारत के मूल्यों का एक बेहतरीन उदाहरण है.’

‘मॉरीशस का दौरा होता है हमेशा अलग’

जयशंकर ने कहा, ‘मैंने एक राजनयिक के रूप में अपने लंबे करियर में और अब विदेश मंत्री के रूप में कई देशों की यात्रा की है, लेकिन मुझे आपसे कहना होगा कि मॉरीशस का दौरा हमेशा अलग होता है, यह वास्तव में ऐसा लगता है कि मानो घर आ गया हूं.





Source hyperlink

Related Articles

BEST DEALS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles