IND vs ENG: Virat Kohli की गुजराती सुनकर हंसी नहीं रोक पाए हार्दिक-अक्षर, दिया ये मजेदार रिएक्शन


नई दिल्ली: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narender Modi Stadium) में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने अंग्रेजों को 10 विकेट से धूल चटाई. इस मैच में भारतीय स्पिनर अक्षर पटेल (Axar Patel) का बोलबाला रहा. अक्षर ने इस मैच की दोनों पारियों में कुल 11 विकेट अपने नाम किए, जिसके बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने गुजराती में अक्षर की तारीफ की. विराट की गुजराती सुनकर अक्षर और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) जोर-जोर से हंसने लगे.

वायरल हो रहा विराट का गुजराती वीडियो

दरअसल मैच खत्म होने के बाद स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अक्षर पटेल (Axar Patel) का इंटरव्यू ले रहे थे, तभी विराट कोहली (Virat Kohli) उन दोनों के पास आकर गुजराती में अक्षर की तारीफ करने लगे. विराट ने गुजराती में कहा, ‘ऐ बापू थारी बॉलिंग कमाल छे’. विराट की गुजराती सुनकर हार्दिक और अक्षर जोर-जोर से हंसने लगे. विराट का गुजराती बोलने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 

अक्षर-अश्विन के सामने इंग्लैंड ने टेके घुटने

तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने अक्षर पटेल (Axar Patel) और रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) की स्पिन जोड़ी के आगे घुटने टेक दिए. इन दोनो गेंदबाजों ने इस मैच में इंग्लैंड के 20 विकटों में से 18 अपने नाम किए. अक्षर (Axar Patel) ने इस मैच में कुल 11 विकेट लिए. जबकि अश्विन (R Ashwin) ने इस मैच में 9 इंग्लिश बल्लेबाजों को वापस भेजा.

भारत ने दो दिन में जीता मैच 

भारत ने इंग्लैंड को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narender Modi Stadium) में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में 10 विकेट से करारी मात दी. भारत ने ये मैच सिर्फ दो दिन में अपने नाम किया. इस मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और उनकी पहली पारी 112 रनों पर सिमट गई. जवाब में भारत भी पहली पारी में सिर्फ 145 रन ही बना पाया. दूसरी पारी में इंग्लैंड की हालत और खराब दिखा और उनकी पूरी टीम सिर्फ 81 रनों पर ऑल आउट हो गई. भारत को इस मैच को जीतने के लिए सिर्फ 49 रनों का टारगेट मिला, जिसे उसने बिना किसी विकेट गंवाए हासिल कर लिया. भारत अब इस सीरीज में 2-1 से आगे है.  





Source hyperlink

Related Articles

BEST DEALS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles