IPL: कल कोहली और हिटमैन के बीच होगी ‘विराट’ टक्कर, जानें किस टीम की जीत है पक्की!


चेन्नई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की शुरुआत जब शुक्रवार से होगी तो रोहित शर्मा अपनी विरासत को बरकरार रखने के इरादे से उतरेंगे, जबकि विराट कोहली नई विरासत तैयार करना चाहेंगे. कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण दर्शकों को स्टेडियम में आने की इजाजत नहीं होगी.

भरपूर होगा मनोरंजन 

पहला मुकाबला कल मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा और दोनों टीमों में बड़े हिटर की मौजूदगी के कारण भरपूर मनोरंजन होगा. रोहित अगर बल्लेबाजी में विफल रहते हैं तो क्विंटन डि कॉक सफलता हासिल करने को तैयार होंगे. 

हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या में दम 

अगर ये दोनों ही विफल रहेंगे तो फिर ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव जैसे बल्लेबाजों पर जिम्मेदारी होगी. मुंबई का टॉप ऑर्डर अगर पूरी तरह नाकाम रहता है तो फिर हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या विरोधी टीम को पस्त करने उतरेंगे. साथ ही टीम के पास पोलार्ड जैसा तूफानी बल्लेबाज है, जो मैदान पर अपने दमदार फील्डिंग के कारण भी टीम के लिए काफी अहम है.

ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह होंगे खतरा 

गेंदबाजी का दारोमदार ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह जैसे गेंदबाजों पर होगा. मुंबई इंडियंस की टीम अपने खराब दिन ही हार सकती है और अपने अच्छे दिन वे किसी भी विरोधी टीम के लिए बुरे सपने की तरह हैं. रोहित के विरोधी और भारतीय टीम के कप्तान कोहली पहली बार आईपीएल खिताब जीतने उतरेंगे, लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का कॉम्बिनेशन मुंबई जितना ताकतवर नहीं. टीम ने ग्लेन मैक्सवेल पर भारी भरकम राशि खर्च की है और न्यूजीलैंड के काइल जेमीसन रातों रात करोड़पति बन गए जबकि भारतीय विकेटों पर उनकी गेंदबाजी की परख अब तक नहीं हुई है.

 





Source hyperlink

Related Articles

BEST DEALS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles