IPL 2021 से पहले मैदान में उतरे Delhi Capitals के कप्तान Rishabh Pant, फिर निकाला गेंदबाजों का तेल


नई दिल्ली: भारत के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 14) के 14वें सीजन से पहले बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई थी. पंत को श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की जगह पर दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का कप्तान नियुक्त किया गया. दरअसल अय्यर भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच वनडे सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे. आईपीएल के शुरू होने से पहले दिल्ली कैपिटल्स ने पंत की बल्लेबाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

पंत ने खेले ताबड़तोड़ शॉट

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने पंत (Rishabh Pant) का जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है इसमें वो तगड़ी बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. पंत का ये वीडियो उनकी नेट प्रैक्टिस का है. पंत ने इस बीच कई अनोखे शॉट्स भी खेले. जबकि पंत ने इसी बीच विकेटकीपिंग की भी तैयारी की. इतना ही नहीं वो जैसे ही मैदान में उतरे उनके टीम के खिलाड़ी एक-एक कर उनसे मिलने को आने लगे. 

 

पंत के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी 

इस साल के आईपीएल (IPL) में पंत (Rishabh Pant) के कंधों पर दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम की कमान है. पंत के ऊपर दिल्ली को उनका पहला खिताब दिलाने की जिम्मेदारी है. पिछले साल इसी टीम ने आईपीएल के फाइनल तक जगह बनाई थी. लेकिन वहां इसे 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने हराकर लगातार अपना दूसरा खिताब जीता. ऐसे में पंत और दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग चाहेंगे कि दिल्ली इस साल कैसे भी अपना पहला खिताब जीत ले. 

शानदार फॉर्म में हैं पंत 

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस सीजन से पहले तगड़ी फॉर्म में चल रहे हैं. पंत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के आखिरी मुकाबले में भारत को शानदार जीत हासिल करवा कर लगातार दूसरी सीरीज जिताने में मदद की थी. पंत का बल्ला इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ भी खूब बोला. उन्होंने पहले टेस्ट सीरीज में दो हाफ-सेंचुरी और एक शतक जड़ा और इसके बाद टी-20 और वनडे सीरीज में भी वे हिट रहे. दिल्ली (Delhi Capitals) की टीम को पंत से आईपीएल में भी ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी. 





Source hyperlink

Related Articles

BEST DEALS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles