IPL 2021: MS Dhoni की CSK को हराने के लिए उनकी ही चाल चलेंगे Rishabh Pant, ये है पूरा प्लान


मुंबई: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) कप्तानी में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की तरह ही कमाल करने के लिए तैयार हैं. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का कहना है कि वह महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) से मिली टिप्स का इस्तेमाल उन्हीं की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को हराने के लिए करेंगे.

ऋषभ पंत ने दी चेतावनी 

दिल्ली कैपिटल्स और धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स की टीमें शनिवार 11 अप्रैल को आमने सामने होंगी. 23 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इस मुकाबले के साथ कप्तान के रूप में अपनी पारी का आगाज करेंगे. दिल्ली कैपिटल्स की ओर से जारी बयान में ऋषभ पंत ने कहा, ‘कप्तान के रूप में मेरा पहला मुकाबला माही भाई (महेंद्र सिंह धोनी) के खिलाफ होगा. यह मेरे लिए अच्छा अनुभव होगा, क्योंकि मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है. एक खिलाड़ी के रूप में मेरे अपने अनुभव भी हैं.’

धोनी की चाल चलेंगे ऋषभ पंत

ऋषभ पंत ने कहा, ‘मैं अपने अनुभवी और महेंद्र सिंह धोनी से मिली सीख को लागू करूंगा और सुपरकिंग्स के खिलाफ कुछ अलग करने का प्रयास करूंगा.’ अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के दौरान उतार चढ़ाव का सामना करने वाले पंत पिछले कुछ समय से शानदार फॉर्म में चल रहे हैं.

धोनी से होती पर पंत की तुलना 

कई बार ऋषभ पंत की तुलना धोनी के साथ होती है, लेकिन यह युवा खिलाड़ी कह चुका है कि उसका लक्ष्य अपने लिए अलग जगह बनाना है. वह हालांकि धोनी से सलाह लेते हैं. पंत ने 68 आईपीएल मैचों में 2,079 रन बनाए हैं. उन्होंने कहा कि वह दिल्ली को पहला आईपीएल खिताब दिलाने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे.

 



[GET MORE HINDI NEWS HERE : https://hindi.livenewsindia.net/ ]

Source hyperlink

Related Articles

BEST DEALS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles