Shreyas Iyer के कंधे की कामयाब सर्जरी, मैदान में वापसी को लेकर दिया शानदार मैसेज


नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को इंग्लैंड (England) के खिलाफ वनडे सीरीज (ODI Series) में चोट लगी थी जिसके बाद वो आईपीएल 2021 (IPL 2021) के पूरे सीजन से बाहर हो गए. अब उनके इलाज को लेकर बड़ी खबर आई है. 

श्रेयस के कंधे की कामयाब सर्जरी

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने हॉस्पिटल से अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर करते हुए अपने चाहने वालों को शानदार मेसेज दिया है. अय्यर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, ‘सर्जरी सफल रही और शेर की तरह दृढ़ संकल्प के साथ मैं जल्द वापसी करूंगा. आप सभी लोगों की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया.’ 

 

 

फील्डिंग के वक्त लगी थी चोट 

23 मार्च को खेले गए वनडे मैच के दौरान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के कंधे की हड्डी खिसक गई थी. इंग्लैंड की पारी के 8वें ओवर में जब श्रेयस ने तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) की गेंद पर जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) के एक शॉट को रोकने की कोशिश में डाइव लगा दी थी, जिसके बाद ये हादसा हुआ.

चोट के बावजूद मिलेगी पूरी सैलरी 

इस साल के आईपीएल से श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के बाहर हो जाने के बाद भी दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) उन्हें पूरी सैलरी देगी. श्रेयस को दिल्ली से हर सीजन 7 करोड़ रुपए मिलते हैं और इस साल भी उन्हें ये राशि मिलती रहेगी. उन्हें ‘खिलाड़ी बीमा योजना’ के तहत पूरी राशि का भुगतान किया जाएगा. 

 

 

ऋषभ पंत होंगे दिल्ली के कप्तान

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की जगह ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का नया कप्तान बनाया गया है. पंत लंबे वक्त से इस आईपीएल (IPL) टीम के साथ खेल रहे हैं. दिल्ली फ्रेंचाइजी ने इस फैसले की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी थी.

 

 

 





Source hyperlink

Related Articles

BEST DEALS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles