Wasim Jaffer ने Michael Vaughan को दिया मुंहतोड़ जवाब, Virat Kohli पर दिया था विवादित बयान


नई दिल्ली: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) टीम इंडिया को कुछ खास पसंद नहीं करते. उनके सोशल मीडिया पर नजर डाले तो वॉन पिछले कुछ वक्त से भारतीय खिलाड़ी या टीम इंडिया पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ते. 

इस बार भी इस खिलाड़ी ने कुछ ऐसा ही किया है. माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक विवादित बयान दिया. जिसके बाद वसीम जाफर (Wasim Jaffer) बीच में कूद गए और उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया.

माइकल वॉन ने फिर उगला जहर 

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने एक बार फिर विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर जहर उगलते हुए एक विवादित बयान दिया. उन्होंने इस बार विराट की तुलना विलियमसन से की. 

वॉन (Michael Vaughan) ने कहा कि अगर केन विलियमसन (Kane Williamson) भारतीय होते तो वो आज दुनिया के बेस्ट खिलाड़ी होते. लेकिन, ऐसा नहीं है क्योंकि आप को ऐसा कहने नहीं दिया जाएगा. क्योंकि आपके पास विराट कोहली हैं और वो विराट कोहली (Virat Kohli) की बराबरी नहीं कर सकते क्योंकि उनके 100 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स नहीं हैं.

वसीम जाफर ने दिया करारा जवाब

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने पिछले कुछ मौकों पर भी वॉन के बयानों का अपने ही अंदाज में मुंहतोड़ जवाब दिया है. इस बार जाफर ने बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन का सहारा लेते हुए वॉन को दखलअंदाजी करने वाला बता डाला. जाफर ने ट्वीट कर लिखा- ‘अतिरिक्त उंगली ऋतिक के पास है, लेकिन करता माइकल वॉन है’.

 

अब माइकल वॉन (Michael Vaughan) को जाफर की हिंदी (Wasim Jaffer)  में लिखी ये बात समझ आई या नहीं, ये कहना तो मुश्किल है, लेकिन उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया जरूर दी. उन्होंने लिखा- ‘वसीम, मेरा अंदाजा है कि तुम भी मुझसे सहमत हो’.

 

100 मिलियन फॉलोअर्स वाले विराट पहले क्रिकेटर

बता दें कि इंस्टाग्राम पर 100 मिलियन फॉलोअर्स वाले विराट (Virat Kohli) दुनिया के पहले क्रिकेटर और भारतीय हैं. उनसे पहले कोई भी ये कारनामा नहीं कर पाया है. कोई भी दूसरा क्रिकेटर विराट के आस-पास भी नहीं है. 100 मिलियन फॉलोअर्स वाले विराट ओवरऑल दुनिया के चौथे खिलाड़ी हैं. विराट से पहले मशहूर फुटबॉल खिलाड़ी रोनाल्डो, मेस्सी और नेमार के भी 100 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 





Source hyperlink

Related Articles

BEST DEALS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles